Mega star Ravi Kisan's realistic acting is impressive, he is proving his mettle in every genre of acting

मेगा स्टार Ravi Kisan की रियलिस्टिक ऐक्टिंग का जलवा, अभिनय के हर विधा में मनवा रहे अपना लोहा

मेगा स्टार Ravi Kisan की रियलिस्टिक ऐक्टिंग का जलवा, अभिनय के हर विधा में मनवा रहे अपना लोहा

भारतीय सिनेमा में एक खास पहचान बना चुके अभिनेता और देश की राजनीतिक क्षितिज पर सांसद की पहचान रखने वाले रवि किशन का जलवा रील और रियल लाइफ में चारों ओर देखने को मिलता है। सांसद भवन की तकरीर से लेकर सिनेमा स्क्रीन पर, रवि किशन की अस्तित्व लोगों को बेहद आकर्षित करता है। उसका एक उदाहरण बीते 25 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित वेब सीरीज ‘खाकी – द बिहार चैप्टर’ है। इस सीरीज में रवि किशन एक कॉप की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस किरदार में उनके अभिनय को फिर से सराहा जा रहा है।वही दूसरी ओर जी 5 पर प्रसारित हो रहे वेब सीरीज “कन्ट्री माफिया” में एक अल्हड़ डॉन के किरदार निभा रहे है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है।

एक सत्य घटना और IPS अमित लोढ़ा की किताब पर आधारित नीरज पांडेय की इस सीरीज में रवि किशन ने अभ्युदय सिंह का किरदार निभाया है। उसमें उन्होंने अपने अभिनय से फिर एक बार सबको अपनी ओर आकर्षित किया है। सीरीज बिहार की कहानी पर आधारित है। रवि किशन, एक ऐसे अभिनेता हैं, जो हर इंडस्ट्री में अपने अभिनय कौशल के दम पर फिट आते हैं। यूं कहें कि वे अभिनय के हर विधा में लोहा मनवा रहे हैं। उन जैसा कम ही कलाकार देखने को मिलता है, जो देश की लगभग सभी भाषा की फिल्मों में डिमांड में रहते हैं। वेब सीरीज हो, फिल्म हो, संगीत हो, वृतचित्र हो – हर जगह वे फिट हैं और निर्माता – निर्देशकों को चहेते भी हैं।

वेब सीरीज ‘खाकी – द बिहार चैप्टर’ और कंट्री माफिया इसकी गवाही देता है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। वहीं रवि किशन भी इसको लेकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि बिहार यूपी के लोगों के बेहद करीब यह सीरीज है। दोनो प्रोजेक्ट में लोगों को बहुत मजा आ आएगा, एक बार जरूर देखिए। इसमें एक से एक दिग्गज कलाकार और अपनी माटी से जुड़ी कहानी है। उन्होंने कहा कि बिहार – यूपी के लोगों से अथाह प्यार और दुलार मिला है। हमने अपना जीवन यहाँ समर्पित कर दिया है। राजनीति हो या सिनेमा, हम सदैव आपकी सेवा में हाजिर हैं। बस अपने लोगों से आशीर्वाद और स्नेह बना रहे, उसके बाद महादेव की कृपा से उनके काम आते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *